1
August - 2015
Saturday
SUBSCRIBE TO NEWS
SUBSCRIBE TO COMMENTS

कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में शामिल होंगे जगदंबिका पाल!

Posted by mpsamachar On February - 27 - 2014Comments Off on कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में शामिल होंगे जगदंबिका पाल!

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी गुरुवार को जारी होने वाली पहली सूची के नाम तय करने के लिए दिल्ली आ रहे हैं। इस सूची में नाम तय करने पर विचार करने के लिए लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, मुरली मनोहर जोशी सहित केंद्रीय चुनाव समिति के अन्य सदस्य इस बैठक में हिस्सा लेंगे। इस लिस्ट में भाजपा के दिग्गजों के नाम शामिल हो सकते हैं। वहीं दूसरी और आशंका यह भी है कि कांग्रेस के सांसद जगदंबिका पाल भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस तरह की किसी भी आशंका से इन्कार किया है।

उन्होंने इस बात से भी इन्कार किया है कि उनकी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मुलाकात हुई है। गौरतलब है कि जगदंबिका पाल 1998 में कुछ दिन के लिए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

वह फिलहाल उत्तर प्रदेश के डुमरिया गंज से सांसद हैं।

आगामी चुनावों और भाजपा की बहती हवा के मद्देनजर कांग्रेस का साथ छोड़कर दूसरी नाव में सवार होने वालों में गुड़गांव के सांसद राव इंद्रजीत सिंह का भी नाम शामिल है। इसके अलावा लोकजनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं लिहाजा वह भी अब यूपीए का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थामने वाले हैं। पासवान ने बुधवार को कहा था कि उनके सामने भाजपा से हाथ मिलाने के विकल्प खुले हैं।

पंद्रह दिनों में यूपी के आठ हजार गांवों में पहुंचेगा मोदी का रथ

गौरतलब है कि भाजपा और लोजपा में पिछले कुछ दिनों से बैठकों का दौर जारी है। लेकिन कुछ सीटों को लेकर दोनों ही पार्टियों के बीच असमंजस बरकरार है। इन सीटों के बारे में फैसला होने के बाद खुद पासवान एनडीए में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि एक-दो दिनों में इसका ऐलान हो सकता है।

Comments are closed.

top इंदौर उज्जैन खण्डवा गुना ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट ग्वालियर चर्चा दुष्कृत्य निधन पन्ना पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी प्रदेश बधाई बाबा रामदेव बैठक भेंट भोपाल मंत्रालय मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी मध्यप्रदेश मनरेगा मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री निवास मुख्यमंत्री श्री चौहान मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान मुलाकात युवा राज्यपाल राज्यपाल श्री राम नरेश यादव राज्य शासन राज्य सरकार रोजगार लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग लोकार्पण विकास विमोचन शुभारंभ श्री शिवराजसिंह चौहान श्री शिवराज सिंह चौहान सहकारिता सीहोर स्वास्थ्य हत्या